News Sports

‘मुझे मैदान से बाहर खींचें’: यहेजकेल इलियट काउबॉय एड्रेस प्लमेटिंग रन गेम के रूप में चोट का अपडेट देता है

हाँ, पीछे चल रहे डलास काउबॉय ने दो महीने से अधिक समय पहले कैरोलिना पैंथर्स पर 3 अक्टूबर की जीत में अपने घुटने को घायल कर दिया था । हां, वह तब से कठोरता से जूझ रहा है, जब से उसकी विस्फोटक क्षमता सहित उसकी प्रभावशीलता सीमित हो गई है। उनकी वसूली धीरे-धीरे है, इलियट ने बुधवार को अभ्यास के बाद कहा, उन्होंने कहा कि उन्हें “कुछ ताकत वापस मिल रही है।”

अपनी चोट की प्रकृति को प्रकट करने के लिए, वापस दौड़ने वाले काउबॉय में गिरावट आई है, और गिरावट जारी है। उनका कहना है कि एक रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्हें हड्डी में चोट लगी है, यह सही नहीं है। चिकित्सा नामकरण के बावजूद, इलियट एक परिणाम को निश्चित रूप से देखता है।

इलियट ने कहा, “मैं आपको केवल इतना बता सकता हूं कि मैं वहां जा रहा हूं।” “आपको मुझे मैदान से बाहर घसीटना होगा।”

यह 2021 काउबॉय टीम के लिए एक असामान्य चोट दृष्टिकोण है जिसने अन्यथा सावधानी से चोटों को संभाला है, क्वार्टरबैक डाक प्रेस्कॉट (बछड़ा) और रैंडी ग्रेगरी (बछड़ा) सहित खिलाड़ियों को पकड़कर, जो कि इमारत में कुछ लोग टीम के स्वास्थ्य और उपलब्धता को अधिकतम करने की उम्मीद में अतिरिक्त समय पर विचार करते हैं। क्या डलास (8-4) उम्मीदों के लिए एक गहरी प्लेऑफ रन है।

इस बीच, इलियट ने अभी तक इस सीज़न में एक गेम को याद नहीं किया है, यहां तक ​​​​कि उनके – और काउबॉय के रन गेम – उत्पादकता में सितंबर और अक्टूबर की शुरुआत की सफलता के बाद से तेजी से गिरावट आई है।

इलियट के घुटने ने उसे कितना सीमित कर दिया है? और काउबॉय की घटी हुई रन दक्षता में और क्या योगदान देता है? यूएसए टुडे स्पोर्ट्स ने जांच की.

‘मैं चिंतित हूँ'

इस सीज़न में काउबॉयज़ के पहले छह गेम के दौरान, इलियट ने प्रति गेम 86.8 रशिंग यार्ड्स और 5.11 यार्ड्स प्रति प्रयास का औसत निकाला। उन्होंने पांच रशिंग टचडाउन बनाए। साथी टोनी पोलार्ड के पीछे चलने के साथ, काउबॉय ने प्रति गेम 164.3 दौड़ने वाले गज की औसत से एक दंडनीय जमीन पर हमला किया, जो लीग में दूसरा सर्वश्रेष्ठ था।

काउबॉय माउंटेड लीड्स ने उनकी दौड़ने की क्षमता को और बढ़ाया, लीग में दूसरे सबसे अधिक प्रयासों के साथ अपने रन गेम पर बहुत अधिक झुकाव किया। लेकिन उत्पादन केवल स्नैप्स के निवेश से ही नहीं उपजा: काउबॉय भी कुशल थे, औसतन 5.08 गज प्रति कैरी (चौथा सर्वश्रेष्ठ) और 10 रशिंग टचडाउन (छठे) स्कोर कर रहे थे।

उनके सप्ताह 7 के अलविदा के बाद, वह रन गेम गिर गया।

मिनेसोटा की उनकी हैलोवीन यात्रा के बाद से, काउबॉय प्रति कैरी 4.1 गज तक गिर गए हैं (और बहुत कम यदि आप दुर्लभ 58- और 33-यार्ड रन बनाम संतों को निकालते हैं), जो उस खिंचाव के दौरान 22 वें स्थान पर है। उनके 93.7 दौड़ने वाले गज 21 वें स्थान पर हैं और उनके शुरुआती संघर्षों ने तीसरे और लंबे समय तक काउबॉय को भी परिवर्तित करने में असफल रहा है। न्यू ऑरलियन्स में गुरुवार की रात की जीत में , काउबॉय रक्षा ने अपने अपराध को एक रात में बाहर कर दिया, जहां उन्होंने तीसरे-डाउन प्रयासों पर सिर्फ 2-ऑफ-13 को परिवर्तित किया।

आक्रामक समन्वयक केलेन मूर ने कहा, “हमें कुछ और स्थिरता खोजने का बेहतर काम करना है।” “हम अचानक या ऐसा कुछ भी ट्रिपल-विकल्प नहीं चलाने जा रहे हैं, लेकिन आप पाते हैं कि हम किस तरह के छोटे बदलाव और समायोजन कर सकते हैं। वे सूक्ष्म हो सकते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि वे बहुत प्रभावी हो सकते हैं यदि हम सही टुकड़े ढूंढते हैं और प्रगति के लिए अपने समायोजन को आवश्यक बनाते हैं। ”

इलियट ने अपने पहले छह मैचों (86.8 से 40.6 तक नीचे) के दौरान प्रति गेम आधे से भी कम औसत औसत किया है और कहते हैं कि कोच अपने स्पर्श को सीमित कर रहे हैं क्योंकि वह घुटने की चोट का प्रबंधन करता है। प्रेस्कॉट की सफलता के लिए उनका पास संरक्षण अभी भी महत्वपूर्ण रहा है, लेकिन उनकी दौड़ने की दक्षता में एक तिहाई की कटौती की गई है, उनका औसत गज प्रति कैरी अब 3.44 है। काउबॉय के मुख्य कोच माइक मैकार्थी ने शुक्रवार को कहा कि इलियट “हर बार वहां वापस आने के लिए लड़ रहे हैं” लेकिन “मैं चिंतित हूं।”

“वह एक योद्धा है,” मैकार्थी ने कहा। “ज़ेके की दौड़ने की शैली क्रूर है। वह तेज़ देता है और वह कुछ हिट लेता है। हमें इसका मूल्यांकन करने की जरूरत है और इस सप्ताह हम देखेंगे कि उसके लिए तैयारी कैसी दिखती है।

काउबॉय की आधिकारिक प्रीगेम चोट रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को इलियट की तैयारी का मतलब पूर्ण अभ्यास भागीदारी था। इलियट एक विस्तारित “प्रीहैब” वार्मअप में लगे हुए हैं, जैसा कि वह और साथी छठे वर्ष के खिलाड़ी प्रेस्कॉट अक्सर करते हैं, मौलिक अभ्यास में शामिल होने से पहले एक स्थिर बाइक पर अपने घुटने को गर्म करते हैं।

इलियट ने कहा कि काउबॉय के विस्तारित ब्रेक – न्यू ऑरलियन्स में गुरुवार की रात के खेल और वाशिंगटन की रविवार की यात्रा के बीच 10 दिनों के साथ, मैककार्थी ने खिलाड़ियों को पूरे तीन दिवसीय सप्ताहांत दिया – उन्हें आराम करने और भौतिक चिकित्सा का दौरा करने में सक्षम बनाया। इलियट ने कहा कि शुक्रवार के एमआरआई परिणाम में सुधार और तीन से चार सप्ताह में अधिक पूर्ण वसूली का पूर्वानुमान है।

इलियट ने कहा, “उम्मीद है कि सही समय, जितना अच्छा हो सकता है, जब प्लेऑफ़ चारों ओर घूम रहा हो।” “बस यह सुनिश्चित करने के लिए हम सब कुछ कर सकते हैं कि हम उस तरह से प्रगति करना जारी रख रहे हैं।

“इस पर खेलना इसे और खराब नहीं कर रहा है।”

द बिगर पिक्चर

निस्संदेह, इलियट का स्वास्थ्य काउबॉय के रन-गेम संकट का एक प्रमुख कारक है। लेकिन आक्रामक लय की कमी उनसे आगे निकल जाती है. पासिंग गेम में टाइम क्लॉक, आक्रामक लाइन ब्लॉकिंग पैटर्न और रिसीवर की चोटों में असंगति (एक खेल और आधे के लिए, काउबॉय एक साथ अमारी कूपर और सीडी लैंब दोनों नीचे थे) भी योगदान करते हैं। काउबॉय को इस अपराध को फिर से खोजना होगा कि इस गिरावट से पहले उन्होंने “अपना जहर उठाओ” और “आक्रामक रूप से जो रक्षा हमें देता है उसे ले लो” के रूप में वर्णित किया।

और कुछ प्रशंसकों की निराशा के लिए, पोलार्ड के स्पर्श को और बढ़ाना रन स्थिरता को बहाल करने का एकमात्र उत्तर नहीं है। उनकी दौड़ने की शैली में अंतर है, 228-पाउंड इलियट रन के लिए पीसने वाली लाइन के इंटीरियर को पहनने के लिए अधिक प्राइमेड है, जबकि 209-पाउंड पोलार्ड ने अपनी काटने की क्षमता और संतुलन का लाभ उठाते हुए टैकलर्स को बाहर कर दिया, जैसा कि उन्होंने 58- पर किया था। चौथी तिमाही बनाम संतों में परिधि के चारों ओर यार्ड रशिंग टचडाउन । वाशिंगटन में एक डिवीजन गेम में स्वास्थ्य संबंधी प्रभाव भी हैं: इलियट ने अभ्यास में पूरी तरह से भाग लिया और कहा कि उनकी चोट की जरूरत नहीं है और उन्हें सर्जरी की आवश्यकता नहीं होगी। पोलार्ड को पैर की चोट से जूझते हुए बुधवार को रिहैबिलिटेशन पर ले जाया गया। पोलार्ड के चोटिल होने की स्थिति में काउबॉय ने अभ्यास दस्ते में एक अतिरिक्त रनिंग बैक साइन किया।

तत्काल उपलब्धता उस क्रेडिट को नहीं मिटाती है जिसके लिए पोलार्ड अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ 259 रशिंग यार्ड और 861 टोटल गज स्क्रिमेज के हकदार हैं। डलास ‘2019 के चौथे दौर के ड्राफ्ट चयन की दक्षता कुलीन है: 50 से अधिक कैरी के साथ केवल दो रनिंग बैक ने अपने 5.6 रशिंग यार्ड प्रति प्रयास से अधिक औसत किया है। 5.6 पर, पोलार्ड के निशान ने कोल्ट्स को एक वैध एमवीपी उम्मीदवार जोनाथन टेलर को पीछे छोड़ दिया।

मैककार्थी ने पोलार्ड के बारे में कहा, “उनकी ऊर्ध्वाधर कट रन शैली बेहद उत्पादक रही है, दोनों अपराध और विशेष टीमों में,” थैंक्सगिविंग पर 100-यार्ड किक रिटर्न टचडाउन फट गया । “वह अविश्वसनीय आत्मविश्वास के साथ खेल रहा है। वह स्पष्ट रूप से योजनाबद्ध रूप से बहुत सहज हैं। ”

इसलिए काउबॉय इलियट और पोलार्ड को स्वस्थ, आशावादी के रूप में खेलना जारी रखेंगे कि कूपर, लैम्ब और माइकल गैलप में उनकी प्राप्त तिकड़ी की वापसी से रन गेम खुल जाएगा। रनिंग बैक अपनी पहचान बनाने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि काउबॉय को अपने डिवीजन का खिताब हासिल करने और गहरी पोस्टसन उम्मीदों का पीछा करने के लिए एक महत्वपूर्ण खिंचाव का सामना करना पड़ता है। टीम के साथी आशावादी हैं कि रन गेम अपने तरीके से सही होगा।

इलियट “कुछ समस्याओं के माध्यम से खेल रहा है, लेकिन मेरा मतलब है कि वास्तव में उसे रोकता नहीं है,” लैम्ब ने कहा। “वह अभी भी तीसरे स्थान पर लोगों को दंडित कर रहा है, पहले और सिर्फ ब्रूसर फुटबॉल खेल रहा है।”

यही इलियट का लक्ष्य है, इस सप्ताह की शुरुआत वाशिंगटन की तीसरी रैंकिंग (91.3 गज प्रति गेम) रन डिफेंस के खिलाफ है।

“यह फुटबॉल है, आप कभी भी 100% नहीं होने जा रहे हैं,” उन्होंने कहा। “सीज़न के अंत में, हम थोड़ा निकल रहे हैं लेकिन आपको बस लड़ना है, आगे बढ़ना है और इसका पता लगाना है।

“यह एक कठिन खेल है। मैं वहां से बाहर होने पर बहुत गर्व महसूस करता हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *